PM MODI AND TEJASHI YADAV

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इन दिनों काफी बिमार हैं. वो पटना के अस्पताल में भर्ती हैं. कंधे में फ्रैक्‍चर के शिकार हुए आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत अब स्थिर बताई जा रही है. इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू प्रसाद यादव की सेहत का हाल चाल लिया. पीएम ने तेजस्वी यादव से कहा कि हमारी यही कामना है कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं.

बता दें कि बीते दिनों आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सीढ़ियों से गिर गए थे. इसके बाद उनके कंधे की हड्डी में फ्रैक्चर हो गया था. फिलहाल वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं. इस फ्रैक्चर के अलावा लालू प्रसाद यादव कई बीमारियों से ग्रसित हैं. इसलिए उनका इलाज कर रहे डॉक्टर बहुत अधिक सावधानी बरत रहे हैं. लालू यादव को आईसीयू में रखा गया है.

पारस अस्पताल के मेडिकल सुप्रीटेंडेंट डॉ. आसिफ रहमान ने कहा है कि लालू यादव की सेहत में सुधार हो रहा है. मगलवार को डॉक्टरों के एक पैनल ने उनकी जांच की. जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि उनकी स्थिति स्थिर है. सेहत में सुधार के लक्षण दिख रहे हैं. उन्हें अभी आईसीयू में रखा गया है.

इसी बीच चर्चा ये भी है कि अगर उनकी हालात में सुधार नहीं आया तो परिवार के सदस्य उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले जा सकते हैं. हालांकि, दिल्ली ले जाने को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. लालू यादव पटना के ही पारस अस्पताल में भर्ती हैं और उनकी तबीयत स्थिर बनी हुई है.

लालू प्रसाद यादव की खराब तबीयत को लेकर पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ”ईश्वर से प्रार्थना है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद जल्द ठीक हो कर घर लौटें. राज्य सरकार को उनके स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें तुरंत दिल्ली भेजने की व्यवस्था की जानी चाहिए.”

0Shares
Total Page Visits: 442 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *