नालंदा:- सुशासन की सरकार बताए जाने वाले राज्य बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। हर दिन अपराधी अपराधिक घटनाओं को अंजाम देकर अपनी उपस्तिथि दर्ज कराते हैं। ताजा मामला नालंदा से है, जहां हथियारबंद अपराधियों ने सुहागन ज्वेलर्स के मालिक को गोली मार दी है। गंभीर रूप से घायल सुमन कुमार चिंटू को पीएमसीएच भेजा गया है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना सोहसराय थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मगध कॉलोनी की है। जहां सुहागन ज्वेलर्स के मालिक सुमन कुमार चिंटू को बदमाशों ने गोली मार दी। उसके बाद गंभीर हालत में इलाज के लिए उसे पीएमसीएच भेजा गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। नालंदा एसपी भी घटनास्थल पर पहुंचे हैं। नालंदा एसपी पूरे मामले की जानकारी ले रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पांच बदमाश ग्राहक बनकर दुकान के अंदर घुसे थे। उसके बाद दुकानदार और बदमाशों में किसी बात को लेकर बहस होने लगी। कुछ देर बाद बदमाशों ने दुकानदार को गोली मार दी। गोली मारने के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गये। बताया जाता है कि लूट के दौरान बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप के मालिक को गोली मारी है। लूट कितने की हुई है इस बात का खुलासा अब तक नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Jalpaiguri ट्रेन हादसा- अब तक 3 की मौ’त, 20 घायल  @Dtv Bharat 

0Shares
Total Page Visits: 239 - Today Page Visits: 2

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *