बंगाल:- बीकानेर से गुवाहाटी जा रहे बीकानेर एक्सप्रेस (15633अप) के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए। मिली जानकारी के अनुसार गैस कटर से डिब्बों को काटकर घायल हुए यात्रियों को निकाला जा रहा है। घटनास्थल पर राहत बचाव कार्य पहुंच चुका है। कुछ लोगों के घायल और फंसे होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं गैस कटर से डिब्बों को काटा जा रहा है। हेल्पलाइन नंबर- 8134054999 । वहीं पीएम मोदी और सीएम ममता बनर्जी ने हादसे की जानकारी ली है। हादसा शाम के 5:00 बजे हुआ हादसा। यात्री के अनुसार बताया जा रहा है कि झटका लगने के बाद ट्रेन पटरी से उतरी। मिला जानकारी के अनुसार 3 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है। राहत बचाव कार्य जारी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस ट्रेन की 12 बोगियां पटरी से उतर गई हैं। इस ट्रेन में 308 यात्री सवार थे।  रेलवे बोर्ड के चेयरमैन दिल्ली से घटनास्थल के लिए रवाना हुए हैं। उनके साथ डीजी सेफ्टी भी हैं।

रात का समय हो जाने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन चलाने में दिक्कतें आ रही हैं। मौके पर सीआरपीएफ भी पहुंच रही है। एडीआरएफ की दो टीमें सिलिगुड़ी से जलपाईगुड़ी के लिए रवाना कर दी गई है।

आपको बता दें कि इस दुर्घटना की उच्च स्तरीय सुरक्षा जांच के आदेश दिए गए हैं। रेलवे के मुताबिक, 12 कोच प्रभावित हुए हैं। दुर्घटना राहत ट्रेन और मेडिकल वैन के साथ डीआरएम और एडीआरएम मौके पर पहुंच चुके हैं।

शुरुआती तस्वीरों को देखने से लगता है कि यह बड़ी दुर्घटना है। रेलवे और बीएसएनएल ने यात्रियों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं। यात्री के परिजन 05034666 और 03564255190 पर फोन करके जानकारी ले सकते हैं।

MUKESH SAHNI को BJP सांसद Ajay Nishad ने खूब धोया, मिट्टी में मिल जाएगी मुकेश सहनी की पार्टी

0Shares
Total Page Visits: 118 - Today Page Visits: 4

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *