JAMUI – बिहार के जमुई विधानसभा से बीजेपी विधायक श्रेयशी सिंह ने 64वीं नैशनल शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है. श्रेयसी ने पंजाब के पटियाला में हुई चैंपियनशिप में लिए ये पदक हासिल किया है. उन्हें महिला टैप स्पर्धा में ये सफलता मिली है. दरअसल, 2020 में कोरोना के कारण प्रतियोगिता का आयोजन नहीं हुआ था. ऐसे में इस बार लगातार दूसरी बार श्रेयसी ने ये पदक हासिल किया है.

जीत के बाद श्रेयशी ने कही ये बात
प्रतियोगिता में सफलता हासिल करने के बाद श्रेयशी शुक्रवार को बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में शामिल हुईं, जहां सदन में सभी सदस्यों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं. इधर, सदन की कार्यवाही खत्म होने के बाद श्रेयशी विधानसभा परिसर में मीडिया कर्मियों से मुखातिब हुईं. इस दौरान उन्होंने कहा कि गोल्ड मेडल जीतकर लौटने के बाद मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, मंत्री समेत सदन के सभी सदस्य ने मेरा स्वागत किया और बधाईयां दीं.

उन्होंने कहा कि विधानसभा में बतौर विधायक के अलावा एक गोल्ड मेडलिस्ट बनकर आई, ये मेरे लिए निश्चित तौर पर गौरव की बात है. जब नेशनल चैंपियनशिप के लिए जा रही थी तो लग रहा था कि विधानसभा छूट रहा है, क्षेत्र की जनता से दूर रहना पड़ेगा. वहीं, राजनीतिक जीवन की वजह से दिल्ली में चल रही ट्रेनिंग में भी थोड़ी परेशानी हुई. फोकस नहीं कर पा रही थी. लेकिन आज दोबारा गोल्ड मेडल जीतकर आने के बाद गर्व महसूस हो रहा है.

जमुई में बरस रहा सोना
जमुई में देश का सबसे बड़ा गोल्ड रिजर्व होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जमुई में सोने की बरसात हो रही है. ये जिलावासियों और वहां के जनप्रतिनिधियों के लिए बहुत अच्छी बात है.

0Shares
Total Page Visits: 195 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *