नालंद:- जिले में देवर और भाभी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों की आत्महत्या को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक वेन थाना के दवाई बिगहा गांव में 20 वर्षीय ललित राउत और उसके बड़े भाई रौशन राउत की पत्नी ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। देवर भाभी की आत्महत्या को लेकर स्वजनों ने कुछ भी कहने से बच रहे हैं। लेकिन गांव वालों के इस बात की चर्चा तेज हैं कि देवर और भाभी के बीच गलत संबंध था और इसको लेकर ही ये घटना घटी है।

घरवालों के विरोध करने पर की खुदकुशी

देवर और भाभी के खुदकुशी के बाद घर में कोहराम मच गया। बताया जाता है कि ललित राउत और उसका बड़ा भाई महाराष्ट्र के पुणे में रहकर नौकरी करते हैं। ललित राउत के बड़े भाई की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही ललित राउत और उसकी भाभी के बीच बातचीत शुरू हो गई। घर के आसपास के लोगों का कहना है कि छोटा भाई ललित राउत अक्सर भाई पुणे से गांव आ जाता था। भाई की गैरमौजूदगी में ललित राउत की भाभी से नजदीकी को लेकर घर वाले अक्सर विरोध करते थे। घर वालों के विरोध के बाद बुधवार को ललित राउत ने पहले खुद जहर खा लिया फिर अपनी भाभी को जहर खाने के लिए दे दिया। दोनों की तबियत खराब होने पर इलाज के लिए विम्स पावापुरी ले गए। लेकिन अस्पताल में दोनों ने दम तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस

देवर और भाभी के जहर खाकर सुसाइड करने की बात तेजी से गांव में फैल गई। दोनों की मौत के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि देवर भाभी के बीच का मामला है। पुलिस इस मामले में हर बिन्दु पर जांच कर रही है। जांच के बाद पूरी जानकारी मिल पाएगी।

जानिए पटना में इस बार कहां हो रहा रावण दहन  @Dtv Bharat 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *