पटना :- अपने पिता स्व. रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि मनाने के बाद मंगलवार को लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान पटना लौटे। पटना एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही सांसद चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार हमला करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने हमेशा हमारे नेता रामविलास पासवान जी का अपमान किया है, हमारे नेता रामविलास पासवान के पुण्यतिथि को लेकर कहा गया था की उस दिन स्मारक, सड़क के साथ-साथ प्रतिमा सहित राजकीय अवकाश की घोषणा की जाएगी। लेकिन इनमें से किसी भी एक वादे को पूरा नहीं किया गया जो पुनः दर्शाता है कि सीएम नीतीश कुमार ने जीते जी तो हमारे नेता का अपमान किया ही, उन्होंने मरने के बाद भी हमारे नेता का अपमान किया।

वहीं चाचा पशुपति पारस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पार्टी को जिस तरह से हमारे नेता माननीय रामविलास जी का नाम मिला है लोक जनशक्ति पार्टी(रामविलास) वह अपने आप में दर्शाता है की पार्टी का सही मायनों में उत्तराधिकारी कौन है। 

वहीं बिहार उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि और इस नए नाम के साथ उपचुनाव में दोनों सीटों पर जीत सुनिश्चित होगी  यह विश्वास हमलोगों को पूरा है। अभी हमलोग चुनाव प्रभारियों की टीम तैयार कर रहे हैं।  दशहरे के बाद मैं खुद कुशेश्वर स्थान और तारापुर के लिए कूच करूंगा। 

उपचुनाव को लेकर राबड़ी आवास पर RJD की अहम बैठक,तेजप्रताप के बैठक में शामिल होने पर सस्पेंस

0Shares
Total Page Visits: 424 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *