पटना:- सोमवार को राजधानी पटना के राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के कार्यालय में लोकनायक जयप्रकाश नारायण जयंती मनाई गई। जयंती कार्यक्रम में मौजूद राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्रवन अग्रवाल ने कहा कि हमारे राष्ट्र अध्यक्ष और केंद्र मंत्री पशुपति पारस जी के आवाहन पर हमने आज प्रदेश कार्यालय में जयप्रकाश नारायण की जयंती मनाई है। जयप्रकाश जी हमारे पार्टी के सिंबल हैं।

कांग्रेस पर तंज कसते हुए उन्होंने बोला कि 1974 में आपातकाल के समय में कांग्रेस पार्टी ने बर्बतापूर्वक लोगों को जेल में ठुसने का काम किया, पूरे देश में कई राजनीतिक लोगों को बंदी बनाया गया। हमारी पार्टी के पूज्य नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान के नेतृत्व कई नेताओं ने काम किया। 

उन्होंने ने आगे कहा कि आने वाली पीढ़ी भी जय प्रकाश नारायण के संघर्षों के बारे में जानें, आने वाली पीढ़ी यह भी जाने की कांग्रेस ने 74 में कितना बर्बरतापूर्वक लोगों पर जो कहर ढाया। हम मांग करते हैं जय प्रकाश नारायण जी के पुन्यतिथि पर राजकीय अवकाश घोषित करे और दूसरी मांग यह करते हैं पुरे राज्य के पाठ्क्रमों में जयप्रकाश जी की जीवनी को शामिल किया जाए।

मधुबनी- नूरचाक पंचायत के काकोरवा गांव के भावी उम्मीदवार गुलशन खातून के भाई नेयाज अहमद से खास बातचीत

0Shares
Total Page Visits: 99 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *