मुजफ्फरपुर:- जिले के बाजार समिति काउन्टिंग सेन्टर पर मतगणना कार्य में तैनात एक कर्मी अचानक से बेहोश होकर गिर गए। बेहोश हुए मतगणना कर्मी की पहचान अशोक कुमार के रुप में बताई गयी है।कर्मी के बेहोश हो जाने से अफरातफरी मच गई। वहां मौजूद अन्य  मतगणना कर्मियों ने पानी का छींटा मारकर उन्हें होश में लाया। होश आने के बाद भी वे पूरी तरह स्वस्थ्य नहीं दिख रहे थे। इस वजह से उन्हें तत्काल अस्पताल भेजा गया।

एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं

लेकिन, इस दौरान मतगणना केन्द्र पर तैयारी में प्रशासनिक नाकामी उजागर हो गया। बीमार हुए कर्मी को अस्पताल भेजने के लिए मौके पर एम्बुलेंस उपलब्ध नही था। एम्बुलेंस नहीं मिलने पर उन्हें जिला प्रशासन की एक गाड़ी से अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उनकी हालत ठीक बताई गई है हालांकि उन्हें एडमिट कर लिया गया है।

बाधित हुई मतगणना

बाजार समिति मतगणना केन्द्र पर सकरा प्रखंड के पंचायत चुनाव की मतगणना हो रही है। अफरातफरी मचने के कारण कुछ देर के लिए मतगणना कार्य भी बाधित हुआ। लेकिन, बीमार हए अशोक कुमार को अस्पताल भेजे जाने के बाद सभी कर्मी काम में लग गये और  शीघ्र ही दोबारा कार्य शुरू कर दिया गया।

बीमार हुई बुजुर्ग प्रत्याशी को पुलिस जवान ने दिया सहारा

सकरा प्रखंड के मड़वन पंचायत से वार्ड सदस्य की बुजुर्ग उम्मीदवार गीता देवी  भी मतगणना केन्द्र पर बीमार हो गयीं। उनकी तबियत भी अचानक से बिगड़ गयी। वे बाजार समिति स्थित मतगणना केंद्र पर अपने समर्थकों के साथ पहुंची थी लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने समर्थको को बाहर रोक दिया। प्रत्याशी के साथ सिर्फ एक परिजन को साथ जाने की इजाज़त दी गई थी। गीता देवी की तबीयत जब और खराब होने लगी तो एक जवान खुद उन्हें कंधे का सहारा देकर अंदर तक ले गया और आराम करने की जगह दिलाई।

लखीसराय – नोनगढ़ पंचायत से मुखिया प्रत्याशी जूली देवी से खास बातचीत

0Shares
Total Page Visits: 208 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *