पटना:- पंडाल बनाने के दौरान दुर्गा पूजा समिति और एक व्यक्ति के बीच विवाद हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि एक पक्ष ने दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों पर फायरिंग शुरू कर दी। दरअसल, यह मामला कदमकुआं थाना इलाके के बुद्ध मूर्ति के समीप का है। इसी जगह लोहानीपुर राजपूताना का रहने वाला पप्पू सिंह शुक्रवार की देर रात गुजर रहा था।

पंडाल बनने के कारण पूजा समिति के सदस्यों ने उनसे 10 मिनट रुकने या दूसरे रास्ते से जाने की बात कही। इस पर पप्पू गुस्से में आ गया और उसने झगड़ा शुरू कर दिया। बाद में घर चला गया। थोड़ी देर बाद दुबारा पप्पू वापस लौटा और दो नाली बंदूक से फायरिंग कर दी। इससे पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई।

फायरिंग के दौरान पूजा समिति के चंदन कुमार सहित अन्य युवक बाल-बाल बच गए। बाद में पप्पू वहां से निकल गया। मौके पर दो खोखे मिले हैं जिसे पूजा समिति के सदस्यों ने कदमकुआं थाने की पुलिस के हवाले कर दिया है। इस बाबत चंदन के बयान पर पप्पू के ऊपर एफआईआर दर्ज की गई है।

वीडियो हुआ वायरल

फायरिंग और झगड़े का वीडियो भी वायरल हो गया है। सूत्रों के मुताबिक वह भी पुलिस तक पहुंच गया है। अब पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। कदमकुआं थानेदार विमलेंदु कुमार ने बताया कि इस मामले की जांच की जा रही है।

Pashupati Paras ने Tejpratap का किया सपोर्ट, Tejashwi Yadav को बोल दिया अहंकारी..

0Shares
Total Page Visits: 223 - Today Page Visits: 3

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *