समस्तीपुर:- जिले के बिथान थाना क्षेत्र के सलहा बुजुर्ग गांव में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस वहां पहुंची तो असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। पथराव भी किया गया। घटना में आधा दर्जन पुलिसकर्मी चोटिल हो गये।

घटना के संबंध में एएसआई भोगेंदर यादव ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। जानकारी के अनुसार रविवार को सलहा बुजुर्ग स्थित कोरनी बहाव में मछली मारने को लेकर दो पक्षों में विवाद की सूचना पुलिस को मिली थी। इसी के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई के लिए एएसआई संजीव कुमार, एसआई राकेश पासवान सहित पुलिस बल सलहा बुजुर्ग स्थित कोरनी बहाव पहुंचे थे। जैसे ही पुलिस वहां पहुंची तो दोनों पक्षों में झगड़ा हो रहा था।

पुलिस मामला शांत करने के लिए नजदीक पहुंचे तो वहां उपस्थित उपद्रवियों ने पुलिस के साथ गाली-गलौज एवं धक्का-मुक्की करने लगे जब पुलिस ने समझाने-बुझाने की कोशिश की तो उपद्रवी तत्व पुलिस पर पथराव करने लगे। जिससे एएसआई राकेश पासवान, संजीव कुमार, सिपाही बृजनंदन सिंह, सिपाही राम नारायण पासवान, सिपाही राज किशोर सिंह आंशिक रूप से जख्मी हो गए और एक उपद्रवी बालेश्वर यादव अपने घर पर चढ़कर फायरिंग करने लगा। जिससे लोगों में भय हो गया। जबकि पुलिस पकड़ने गई तो वह फरार हो गया। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। आंशिक रूप से जख्मी का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिथान में कराया गया।

सितम्बर महीने में सीएम नीतीश का आखिरी जनता दरबार आज @dtvbharat

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *