आरा:- पंचायत चुनाव को लेकर खून खराबा की खबरें भी आने लगी है। भोजपुर जिले के सलेमपुर गांव में रविवार को सरपंच पद के प्रत्याशी पर बाइक सवार अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है। मुफस्सिल थाना की धोबहा ओपी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। घायल की पहचान 35 वर्षीय मनोज यादव के रूप में हुई है जो गांव के रामप्रवेश यादव का पुत्र है।

इजरी पंचायत से चुनाव लड़ने वाला है घायल

जानकारी मिली है कि मनोज यादव इंजरी पंचायत से सरपंच पद पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है और उसकी उम्मीदवारी को लेकर क्षेत्र में काफी चर्चा भी है। आज रविवार की सुबह मनोज यादव अपने दरवाजे पर बैठा था। एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधी वहां पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। इससे पहले कि मनोज खुद को बचा कर भाग पाता, उसे दो गोली लग गई। मनोज के पेट में बाईं ओर तथा हाथ में गोली लगी है।

आंत में फंसी है गोली, इलाज जारी

परिजनों ने उसे आनन-फानन में बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया है पेट में लगी गोली आंत में जाकर फस गई है जबकि दूसरी गोली बांह में लाकर आर पार हो गई। मरीज की हालत स्थिर बताई जा रही है।

चौगाई प्रखंड के खेवली पंचायत के मुखिया प्रत्याशी राजेश कुमार सिंह उर्फ टुन्ना सिंह से खास बातचीत

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *