मुजफ्फरपुर :- जिले के मीनापुर थाने के नंदना गांव में सोमवार शाम खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। हादसे में मां समेत तीन बच्चे झुलस गए। इलाज के दौरान तीनों बच्चों के साथ देर रात एसकेएमसीएच में घायल मां ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में दो भाई व एक बहन की जान गई है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा है।

मरने वालों में दीपांजलि (6), आदित्य कुमार (5) व विवेक कुमार (3) की मौत हुई है। बच्चों की मां शोभा देवी (27) थी। पीड़िता के पति अशोक साह दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। फिलहाल वे दिल्ली में ही हैं। घटना की सूचना उनको दे दी गई।

घटना सोमवार शाम की है। खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर फटने से यह हादसा हो हुआ। इसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सभी जख्मी को मीनापुर अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। एसकेएमसीएच पहुंचने की राह में ही एक बच्चे की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य बच्चों की इलाज के दौरान एसकेएमसीएच में मौत हो गई। देर रात बच्चों की मां की भी मौत हो गई। थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बिहार के जाने-माने पत्रकार बता रहे हैं चिराग के मामले में नीतीश से कितना बड़ा बलंडर हो गया है

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *