अमरावती:- महाराष्ट्र में एक नदी में नाव पलटने से एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में 11 लोगों के डूबने की आशंका जताई जा रही है। तीन लोगों के शव अब तक बरामद किये जा चुके हैं जबकि अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। घटना अमरावती जिले की है। जिले में स्थित वर्धा नदी में यह हादसा उस वक्त हुआ जब यह लोग नदी के तट पर एक रीति-रिवाज संपन्न कर नाव से वापस लौट रहे थे। हादसे के बाद पुलिस और जिला आपदा प्रबंधन की टीम ने मिलकर अब तक 3 शव बरामद किये हैं। मृतकों में एक नाबालिग लड़की भी शामिल है।

हादसा मंगलवार की सुबह करीब 10.30 मिनट पर हतराना गांव के पास हुआ है। यह क्षेत्र बेनोदा पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। पुलिस ने बताया कि इस नाव पर तीन परिवार के कुल 11 लोग सवार थे। पुलिस की शुरुआती जांच-पड़ताल के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस नाव पर क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। जिसकी वजह से नाव बीच नदी में पलट गई और सभी लोग नदी की धार में बह गए।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सभी लोग दशक्रिया अनुष्ठान के लिए गाडेगांव में आए थे। यहां से लौटते वक्त अचानक यह हादसा हुआ। घटना के बाद पुलिस के अलावा इलाके के विधायक देवेंद्र भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। गोताखोरों की मदद से हादसे में डूबे अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस की इस हादसे की वजहों को लेकर छानबीन कर रही है।

https://youtu.be/r0sFM9P72Ec

समस्तीपुर-मुखिया उम्मीदवार मोहम्मद तौकीर से खास बातचीत,’भ्रष्टाचार को हर हाल में करेंगे खत्म’

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *