डोरीगंज (सिवान) :- डोरीगंज थाना क्षेत्र के बलवन टोला एवं सूरतपुर गांव में गंगा नदी में स्नान करने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में डोरीगंज थाना क्षेत्र के सूरतपुर गांव निवासी सुनील राय की 8 वर्षीय पुत्री मानसी कुमारी तथा शिवकुमार राय की 6 वर्षीय पुत्री सृष्टि कुमारी तथा परसा थाना क्षेत्र के बभनगांवा श्रीरामपुर निवासी मोतीलाल राय का 20 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार शामिल हैं। जितेंद्र कुमार बलवन टोला में अपनी फुआ के यहां आया था। थाना पुलिस ने दोनों बच्ची एवं युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेजवा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को सूरतपुर गांव निवासी सुनील राय की 8 वर्षीय पुत्री मानसी कुमारी अपनी सहेली शिवकुमार राय की 6 वर्षीय पुत्री सृष्टि कुमारी के साथ गंगा नदी में स्नान करने गई थी। पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले जाने के कारण दोनों डूब गईं। जानकारी मिलते ही दो बच्चियों के शव की तलाश एसडीआरएफ एवं स्थानीय गोताखोरों ने देर शाम तक की।

लेकिन उन दोनों का शव नहीं मिल सका। रविवार की सुबह सृष्टि और मानसी का शव  मिला। वहीं बलवन टोला में अपने फूफा के घर आए  बभनगांवा श्रीरामपुर निवासी मोतीलाल राय का 20 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार भी गंगा नदी में स्नान करने गया था। नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने से डूब गया । जितेंद्र का शव रविवार को दोपहर बाद बरामद हुआ। सूरतपुर गांव में दो बच्चियों की मौत के बाद स्वजनों के रोदन क्रंदन से माहौल गमगीन  बना हुआ है। वहीं जितेद्र की मौत से से बलवन टोला के साथ उसके गांव बभनगांवा श्रीरामपुर में मातम छाया है।

समस्तीपुर- बाघी पंचायत से मुखिया प्रत्याशी सुकेश कुमार से खास बातचीत, जनता का मिल रहा है अपार समर्थन

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *