वैशाली :- हाजीपुर के सदर अनुमंडल अंतगर्त समाहरणालय परिसर स्थित एसपी ऑफिस में भीषण आग लग गई है। आगलगी की इस घटना में भारी नुकसान हुआ है। ऑफिस में रखे लैपटॉप, कंप्यूटर, पंखा और बहुत सारे महत्वपूर्ण कागजात जलकर राख हो गए हैं। मौके पर दमकल की कई गाड़ियों को बुलाया गया है।

घटना के बाद एसपी कार्यालय में अफरा-तफरी का महल कायम हो गया है। आनन-फानन में पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मी जिला पुलिस के जवानों के साथ आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। दमकल की कई छोटी और बड़ी गाड़ियों को आग पर काबू पाने में लगाया गया है। बताया जा रहा है कि पटना से बह फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मंगाई गई हैं।

इस घटना के बाबत जानकारी मिली है कि एसपी कार्यालय के हिंदी शाखा में आग लगी है। हिंदी शाखा में आग लगने के कारण काफी धुआं निकलने लगा। जिसके बाद प्रशासन के अधिकारी हरकत में आए उसके बाद मौके पर फायर बिग्रेड के दमकल बुलाया गया। आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू पाने के लिए मौके पर तीन दमकल गाड़ियां बुलाई गई। जिसके बाद कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। लेकिन इस दौरान एसपी कार्यालय की हिंदी शाखा में रखें के महत्वपूर्ण दस्तावेज लैपटॉप, कंप्यूटर और पंखे जलकर राख हो गए।

होमगार्ड के डीएसपी मोहम्मद फैज आलम और फायर बिग्रेड के अधिकारी के मुताबिक शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। घटना के बाद आग लगने के कारणों से जो नुकसान हुआ है। उसका आकलन किया जा रहा है।

वैशाली के बहुआरा पंचायत से समाजसेवी चंद्र नारायण पंडित से खास बातचीत #dtv_bharat

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *