बेगूसराय :- जिले के महादेव चौक NH 31 पर स्थित धृति जीवन अस्पताल में शुक्रवार को हॉस्पिटल के 3 साल पूरे होने पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां धृति जीवन हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ. धीरज कुमार ने कहा कि धृति जीवन हॉस्पिटल का उद्देश्य बीमार लोगों की देखभाल करना है। मरीजों के लिए समय पर और किफायती दरों के साथ उचित स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराना हमारा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि धृति जीवन हॉस्पिटल के प्रति लोगों का विश्वास यह दर्शाता है कि धृति जीवन हॉस्पिटल अपना काम अच्छे ढंग से कर रहा है। मुझे खुशी है की हम हॉस्पिटल का तीसरा वर्षगांठ मना रहे हैं। उन्होंने हॉस्पिटल के सभी कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी की मेहनत  एक दिन रंग लायेगी।

कार्यक्रम में उपस्थित लोगों ने डॉ. धीरज का धन्यवाद किया और कहा कि जिले में धृति हॉस्पिटल के माध्यम से जिलेवासियों का किफायती खर्चे में इलाज संभव होना काफी सराहनीय है। आज जिले के दूर-दराज इलाकों से भी मरीज अपना इलाज कराने हॉस्पिटल में आते हैं और कम खर्चे में ठीक होकर जाते हैं। डॉ. धीरज की मेहनत और लगन से इतने कम समय में हॉस्पिटल की पहचान और उसके प्रति लोगों का विश्वास अपने आप में बड़ी बात है। किफायती खर्चे पर इलाज करना,  ग्रामीण क्षेत्रों में इलाज संभव कराना डॉ. धीरज के समाज के प्रति समर्पण को दर्शाता है।

आपको बता दें कि इस दौरान धृति जीवन हॉस्पिटल में पूजा अर्चना की गई और सभी कर्मचारियों को डॉ. धीरज कुमार ने बधाई दी। साथ ही साथ सभी लोगों के प्रति आभार जताया।

‘मेंटल है गोपाल मंडल, बहुत घटिया काम किया है’, पप्पू यादव के फायर ब्रांड नेता बहुत फिरंट हैं’

0Shares

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *