लखीसराय :- जिले के टाउन थाना क्षेत्र के गढ़ी बिशनपुर के मुखिया पति से 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। रंगदारी नहीं देने पर हत्या कर देने की भी धमकी मिली है। मुखिया पति ने थाने में इसकी शिकायत कर संबंधित बदमाशों पर कार्रवाई के साथ ही सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।

मुखिया पति दिनेश मोदी ने बताया कि उनकी पत्नी नंदिनी देवी वर्तमान में गढ़ी बिशनपुर ग्राम पंचायत की मुखिया है और इस बार दोबारा वे लोग चुनाव लड़ रही हैं। शनिवार को दोपहर उस वक्त बदमाशों ने फोन कर रंगदारी मांगी, जब वे किसी मामले को लेकर टाउन थाना में आयोजित जनता दरबार में आए थे। इसी बीच 9304708650 मोबाइल नंबर से किसी व्यक्ति ने उन्हें फोन किया और उनका परिचय पूछकर मुखिया चुनाव लड़ने के एवज में 10 लाख रुपये रंगदारी की मांग की।

रंगदारी मांगने वाले ने खुद का नाम गुलशन कुमार और लाल दियारा निवासी नुनू सिंह बताया है। कहा है कि यदि 10 दिनों के भीतर 10 लाख रुपए नहीं दिए तो गोली मारकर हत्या कर देंगे। मुखिया पति ने कहा कि धमकी मिलने के बाद उन्होंने थाने में मौजूद एसआई देव कुमार को फोन दिया और धमकी मिलने की बात कही। दोबारा जब एसआई ने भी बात की तो उन्हें भी धमकी देकर 10 लाख रुपए पहुंचा देने की बात कही।

जब एसआई ने अपना परिचय दिया, तो बदमाशों ने फोन काट दिए। दिनेश मोदी ने कहा है कि पिछली बार भी चुनाव के दौरान उन्हें इस तरह की धमकी मिली थी। इस बार दोबारा से धमकी दी जा रही है, उन्होंने इसके पीछे गांव के एक सफेदपोश का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल वे उनका नाम नहीं बताएंगे यदि नाम बताएंगे तो उनकी हत्या कर दी जाएगी। उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग करते हुए संबंधित बदमाशों पर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

इस मामले में टाउन थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बदमाश को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी।

जदयू की कलह पर क्या बोले एमएलसी भीष्म सहनी? #dtv_bharat

0Shares

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *