नई दिल्ली :- टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जिसकी वजह से भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार को होने वाले दूसरे टी-20 मैच को स्थगित कर दिया गया है। फिलहाल भारत के सभी खिलाड़ी आइसोलेशन में हैं और अगर सभी का टेस्ट नेगेटिव आता है तो बुधवार को दूसरा टी-20 मैच खेला जाएगा। हालांकि अभी इसको लेकर बीसीसीआई की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

क्रुणाल को कोरोना होने के बाद अब इस बात को लेकर कंफ्यूजन पैदा हो गई है कि क्या पृथ्वी शॉ और सुर्यकुमार यादव जल्द इंग्लैंड रवाना होंगे या फिलहाल अभी श्रीलंका में ही रुकेंगे। क्रुणाल ने पहले टी-20 में सिर्फ दो ओवरों की गेंदबाजी की थी और 16 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था। इसके अलावा बल्लेबाजी में नाबाद 3 रन बनाए थे।

क्रुणाल से पहले इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रही भारतीय टीम में भी कोरोना की एंट्री हुई थी। तब विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को कोरोना हो गया था। कोरोना पॉजिटिव होने के नाते पंत को अनिवार्य समय के लिए आइसोलेशन में रहना पड़ा और पूरी तरह से रिकवर होने के बाद और आरटीपीसीआर टेस्ट नेगेटिव आने के बाद वह टीम इंडिया के साथ जुड़े थे।

त के अलावा थ्रोडाउन स्पेशलिस्ट दयानंद गरानी भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसकी वजह से अन्य विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा, स्टैंड बाई सलामी बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन और बॉलिंग कोच भरत अरुण को भी 10 दिन के लिए अलग-थलग होना पड़ा था। आरटी-पीसीआर टेस्ट में नेगेटिव पाए जाने के बावजूद इन तीनों को अलग-थलग होना पड़ा था।

खतरे में मुकेश सहनी की कुर्सी! अपने ही विधायक ने दे दिया झटका ।#dtv_bharat

0Shares
Total Page Visits: 125 - Today Page Visits: 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *