बक्सर :- मुफस्सिल थाना क्षेत्र का पांडेय पट्टी इलाका शाम तकरीबन 8 बजे गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा। गोली लगने से एक युवक घायल हो गया, जिसे आनन-फानन में इलाज के लिए गोलंबर स्थित विश्वामित्र अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से गंभीर हालत में उसेे पटना रेफर कर दिया गया। युवक के हाथ तथा पेट में गोली लगी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सर्वप्रथम टाइगर मोबाइल की टीम को भेजा गया तत्पश्चात सदर एसडीपीओ गोरख राम, नगर नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार तथा मुफस्सिल आउटपोस्ट के प्रभारी बिगाऊ राम मौके पर पहुंच गए।

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी के रहने वाले तथा ब्रह्मपुर प्रखंड के पोखराहा मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक पदस्थापित राम अवधेश सिंह अपने एक रिश्तेदार के लड़के विकास सिंह को अपने यहां रख कर पढ़ाते हैं। विकास की पास के ही रहने वाले अशोक यादव के पुत्र अभिषेक से दोस्ती हो गई।

राम अवधेश सिंह बताते हैं कि अभिषेक का चाल-चलन ठीक नहीं है। वह लड़कियों की तरह व्यवहार करता है। विकास के साथ उसकी कई आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी मिली हैं। ऐसे में उन्होंने विकास को अभिषेक से दूर रहने की सलाह दी और उसे उसके पिता के यहां दिल्ली भेजने के लिए सोमवार का रिजर्वेशन भी करा दिया लेकिन, अभिषेक एवं उसके अन्य साथियों के बहकावे में आकर विकास ने ट्रेन नहीं पकड़ी और कहीं और चला गया।

उधर, इसी बात को लेकर सोमवार की शाम राम अवधेश के पुत्र जयप्रकाश उर्फ गोलू सिंह तथा उनके दोस्त नगर थाना क्षेत्र के नई बाज़ार के निवासी निहाल नामक युवक की पड़ोसी अशोक यादव के पुत्र अभिषेक, रोहित तथा अनिकेत से बहस हो गयी। बहस मारपीट में बदल गयी तथा इसी बीच अभिषेक व उनके भाइयों ने गोली चला दी जो निहाल को जा लगी।

इस बाबत जानकारी देते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि सूचना मिली कि पांडेय पट्टी में गोलीबारी हुई है जिसके बाद तुरंत ही टाइगर मोबाइल की टीम को मौके पर भेजा गया। साथ ही नगर थानाध्यक्ष, सर्किल इंस्पेक्टर तथा मुफस्सिल पोस्ट प्रभारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस बल के द्वारा मौके से कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है वहीं, घायल को इलाज के लिए भेजा गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

0Shares
Total Page Visits: 93 - Today Page Visits: 1

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *